अभाविप ने बरकतउल्ला विश्वविद्यालय से निकाली विजय रैली

दिंनाक: 01 Nov 2017 21:55:45

मध्यप्रदेश में छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ऐतिहासिक जीत के उपलक्ष्य में अभाविप भोपाल महानगर द्वारा बरकतउल्ला विश्वविद्यालय से विजय रैली निकाली गयी। इस अवसर पर प्रदेश मंत्री श्री बंटी चौहान ने छात्रों को धन्यवाद देते व संबोधित करते हुए कहा कि आपने विद्यार्थी परिषद् को पसंद किया और राष्ट्रविरोधी ताकत को उखाड़ फेंका इसलिए यह प्रदेश व बरकतउल्ला के प्रत्येक छात्र की जीत है साथ ही प्रदेश मंत्री द्वारा बरकतउल्ला विश्वविद्यालय के छात्रसंघ के पदाधिकारियों को बी.यू. में प्रवेश परीक्षा और परिणाम में जल्द से जल्द सुधार करने में अपनी भूमिका निभाने की बात कही और राजधानी में बी.यू. का सुधार होता है तो पूरे प्रदेश के विश्वविद्यालय में मैसेज जाता है

तत्पश्चात विजय रैली विश्वविद्यालय के सभी डिपार्टमेंट से होते हुए बी.एस.एस. कॉलेज चेतक ब्रिज, एम.पी. नगर, बोर्ड ऑफिस लिंक रोड से होते हुऐ रोशनपुरा मार्ग व जवाहर चौक होते हुऐ अभावपि प्रदेश कार्यालय पर जश्न के साथ समाप्त हुई जिसमें कॉलेज के सभी छात्रसंघ में जीते हुए पदाधिकारी उपस्थित रहे।

विजय रैली के समापन कार्यक्रम में क्षेत्रीय संगठन मंत्री श्री प्रफुल्ल आकांत जी ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग कहते थे कि जनजाति छात्र विद्यार्थी परिषद् के साथ नहीं है उन जनजाति छात्रों ने उन सभी राष्ट्रविरोधी ताकतों को नकार दिया साथ ही परिषद् को प्रचंड बहुमत से जिताया भी । और छात्रों को 11 नवम्बर को केरल चलो का आह्वान किया । इस अवसर पर मध्यभारत प्रांत के राष्ट्रीय मेडिविजय प्रमुख श्री यदूनाथ देशपाण्डे, प्रांत संगठन मंत्री श्री राकेश पटेल, विभाग संयोजक हर्ष चंदेल, महानगर मंत्री अजय पाटीदार तथा बरकतउल्ला विश्वविद्यालय के अध्यक्ष स्वप्निल पटेल, उपाध्यक्ष हिमांषु, सचिव सुधा कुशवाह, सहसचिव साक्षी भारद्वाज व सभी महाविद्यालय के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव सह सचिव तथा अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।