शारदा विहार में खेलों का महाकुभ हुआ संपन्न

दिंनाक: 04 Sep 2017 21:47:34

भोपाल। शारदा विहार में 1 सिंतबर से प्रारंभ हुआ खेलों का महाकुभ आज संपन्न हुआ । इस महाकुभ में हैण्डवाल, टैंगसूडो, रोपस्किपिंग,चायक्वाडों जीतकुनेडो, योगमुडो, हुपक्वांगडो, फुटसाल, कूडो, यूनिफाईट, वुडबाल, रस्साकसी, वेटलिफटंग, 13 खेलों में  4 प्रात मालवा, महाकौशल, छत्तीसढ़ मध्यभारत के 700 प्रतिभागियों के बीच रोमांचक मुकाबले हुए। हर प्रांत के प्रतिभागी ने अपने प्रांत के लिए खूब पसीना बहाया और गोल्ड और सिल्वर मेडिल प्राप्त किए।

इस महाकुभ के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि विद्या भारती मध्यभारत के कोषाध्यक्ष श्री अरूण पाटेवार, मध्यभारत प्रांत के प्रांत प्रमुख रामजी भावसार ने खेलों का समापन किया। इस अवसर पर मध्यभारत प्रांत के खेल प्रमुख मनीष वाजपेयी और शारदा विहार के प्राचार्य राजेश तिवारी उपस्थित थे। उन्होंने इस प्रतियोगिता में प्रथम द्वितीय आए प्रतिभागियों को गोल्ड और सिल्वर पदक प्रदान किए।
इस समापन अवसर पर मुख्य अतिथि विद्या भारती मध्यभारत के कोषाध्यक्ष श्री अरूण पाटेवार ने सभी प्रतिभागियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि इस महाकुभ में प्रतिभागियों ने जिस तरह अपनी प्रतिभा का हुनर दिखाया और अपने प्रात के लिए पदक प्राप्त किए मै उन सभी छात्र-छात्राओं को बधाई देता हूं।

इस प्रतियोगिता में शारदा विहार के 250 छात्रों ने विद्यालय के लिए गोल्ड और सिल्वर मेडिल प्राप्त किए। छात्रों ने अपनी इस सफलता का श्रेष्य अपने कोच को दिया। 

कुल पदक तालिका
चाय कूडो में -60, योगमुडांे में 40, बुडवाल 40, हुपक्वांगडो 60, रास्साकशी 27,हेडवाल 48,राप स्पिकिंग 18, टैंगसूडा 24, यूनिफाईट 20, फुटबाल 12