ग्राहक पंचायत समाज कल्याण के लिए निस्वार्थ भाव से कार्य कर रही है - येवतीकर जी

दिंनाक: 16 Feb 2018 19:07:39


भोपाल(विसंके). रामायण व महाभारत काल में भगवान द्वारा किये गए कार्यो की तरह ही ग्राहक पंचायत समाज कल्याण के लिए निस्वार्थ भाव से कार्य कर रही है. समाज में जागरूकता लाने के लिए सभी को मिलकर कार्य करने की आवश्यकता है. जिससे ग्राहक किसी भी तरह से परेशान न हो सके. यह बात वरिष्ठ प्रचारक श्री गोपाल येवतीकर ने जानकी हनुमान दत्तगुरु मंदिर ग्राम थुआखेड़ा कोलार में परिवार मिलन कार्यक्रम में कही. कार्यक्रम का शुभारंभ श्री गोपाल येवतीकर व प्रान्त कोषाध्यक्ष श्री दीपक बाबू श्रीवास्तव ने स्वामी विवेकानंदजी और भारत माता के चित्रों पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्जवलित कर किया. तत्पश्चात कोलार इकाई अध्यक्ष श्री राजकुमार चावरिया का श्रीफल से स्वागत कर सामूहिक ग्राहक गीत प्रस्तुत किया गया.

इस अवसर पर श्री दीपक बाबू श्रीवास्तव ने ग्राहक पंचायत संगठन के बारे में महत्वपूर्ण जानकारियां देते हुए सभी को मार्गदर्शन दिया. इसके उपरांत इकाई संगठन मंत्री श्री सचिन शर्मा ने विगत वर्षो में ग्राहक पंचायत द्वारा किये गए कार्यो का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया.

               
प्रान्त संगठन मंत्री श्री हरीश बारी ने नवीन कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए सदस्यों को एकजुट होकर सर्वसम्मति से संगठन विस्तार में नई ऊर्जा से कार्य करने का आव्हान करते हुए सभी को शुभकामनाएं दी. कार्यक्रम का संचालन श्रीमती किरण शर्मा एवं कार्यक्रम का आभार श्रीमती प्रतिमा हरित ने माना. पारिवारिक सदस्यों में बच्चो, महिला एवं पुरुष वर्ग के लिए विभिन्न खेलकूद, चम्मच रेस, कुर्सी रेस का भी आयोजन किया गया.