सरस्वती विद्यापीठ आवासीय विद्यालय में राज्य स्तरीय मलखम्ब प्रतियोगिता संपन्न

दिंनाक: 09 Jun 2018 15:02:11


भोपाल(विसंके). शिवपुरी - 30वी मिनी जूनियर एवं 31वी सब जूनियर बालक एवं बालिका वर्ग की राज्य स्तरीय मलखम्ब प्रतियोगिता सरस्वती विद्यापीठ आवासीय विद्यालय में आयोजित की गई जो खेल और युवा कल्याण विभाग एवं मलखम्ब एशोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित की गई, जिसमें 15 जिले दतिया, बड़वानी, रतलाम, उज्जैन, पन्ना, खरगौन, इंदौर, भोपाल, सागर ग्वालियर जबलपुर, छतरपुर, शाजापुर, टीकमगढ़ एवं शिवपुरी से लगभग 325 बालकध्बालिका खिलाडियों ने भाग लिया ।


मान. खेल मंत्री श्री मंत यशोधरा राजे सिंधिया ने समापन समारोह के सुअवसर पर खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि इस खेल के माध्यम से आप सब राष्ट्रीय स्तर पर नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतकर अपने मध्यप्रदेश का नाम गौरान्वित करो ऐसी मेरी शुभकामनाएं हैं । उन्होंने अपने उद्बोधन में विद्यापीठ की भूरी - भूरी प्रशंसा करते हुए कहा कि विद्यापीठ में खेलों का जो स्तर है वह अन्य क्षेत्रों के विद्यालयों के लिए अनुकरणीय है साथ ही मलखम्ब जैसा रोमांचक खेल यहाँ विकसित हो इसके लिए यहाँ पर उपयुक्त वातावरण एवं संसाधन उपलब्ध हैं तथा हर सम्भव सहायता का आश्वासन दिया ।


सरस्वती विद्यापीठ आवासीय विद्यालय के प्राचार्य श्री जितेन्द्र परसाई एवं प्रबंधक श्री ज्ञान सिंह कौरव ने श्री राजे को स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका स्वागत किया ।

कार्यक्रम के अंत में विजेताओं को पुरुस्कार प्रदान किए गए ।