भारतीय मजदूर संघ ने पाकिस्तान दूतावास के सामने किया विरोध प्रदर्शन

दिंनाक: 17 Feb 2019 11:32:59


नई दिल्ली. अवंतीपुरा (पुलवामा, जम्मू कश्मीर) में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले के विरोध में भारतीय मजदूर संघ ने दिल्ली में पाकिस्तानी दूतावास के सामने प्रदर्शन किया. 16 फरवरी को भारतीय मजदूर संघ के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने चाणक्यपुरी स्थित पाकिस्तानी दूतावास के सामने रोष प्रदर्शन किया.

पुलवामा में जैश ए मोहम्मद के फिदायीन आतंकी ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था, जैश का सरगना मसूद अजहर को पाकिस्तान ने पनाह दे रखी है. विरोध प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तान का झंडा जलाने के साथ ही कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए नई दिल्ली नगर पालिका परिषद सदस्य बी.एस. भाटी ने कहा कि देश का बच्चा बच्चा इस घिनौने कृत्य के खिलाफ खड़ा है. देश की जनता के सब्र का बांध टूट चुका है और वह पाकिस्तान के इस घिनौने कृत्य का बदला चाहती है. अतः भारत सरकार से अनुरोध है कि सरकार कड़े कदम उठाए और पाकिस्तान को उसके कुकर्मों की सजा दे और देश को आतंकवाद से मुक्त करे.

देवराज भडाना ने कहा पाकिस्तान को अपनी आदतों से बाज आना चाहिए, नहीं तो उसे भारी अंजाम भुगतना पड़ सकता है. भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश मंत्री डॉ. दीपेन्द्र चाहर ने कहा कि अब सम्पूर्ण विश्व के सामने पाकिस्तान बेनकाब हो चुका है और अब पूरी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान ही आतंकवाद का जन्मदाता, पोषक व पनाहगाह है.