हताश आतंकी निर्दोष नागरिकों, महिलाओं को बना रहे निशाना

दिंनाक: 18 Mar 2019 17:07:14


कश्मीर घाटी में सेना की कार्रवाई से आतंकी घबराए हुए और हताश हैं. घबराहट और हताशा के कारण कायरतापूर्ण कृत्यों को अंजाम दे रहे हैं. निराशा इस कदर हावी है कि आतंकी अपना अस्तित्व कायम रखने के लिए मासूम नागरिकों, महिलाओं को निशाना बना रहे हैं. इसी क्रम में आतंक प्रभावित ज़िले शोपियां में आतंकियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस की महिला एसपीओ की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना दोपहर करीब 2.40 बजे की है, जब खुशबू जान को वेहिल गांव में उसके घर के सामने आतंकी गोली मारकर फरार हो गए. खुशबू को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन खुशबू को बचाया नहीं जा सका.


घटना के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. पिछले 3 दिनों में आतंकियों की तरफ से की गई यह तीसरी हत्या है. इससे पहले पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के गुलजारपोरा में मंजूर अहमद लोन की हत्या कर दी गई थी. आतंकी लोन को घर से जबरन उठाकर ले गए और नजदीकी इलाके गुलजारपोरा में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. इसके पहले बुधवार को पुलवामा जिले में सेना के एक पूर्व जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे दक्षिण कश्मीर में आतंकियों के खात्मे का अभियान चला रखा है और इस पूरे अभियान में अब तक डेढ़ दर्जन से अधिक आतंकियों को ढेर किया जा चुका है.