हाथरस गैंग रेप पीड़िता को शीघ्र मिले न्याय, अशोकनगर वासियों ने सौंपा ज्ञापन

दिंनाक: 01 Oct 2020 19:28:43


अशोकनगर - उत्तर प्रदेश के हाथरस में बीते दिनों मनीषा बाल्मीकि नामक एक युवती के साथ दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया पीड़ित बच्ची के साथ इतनी निर्ममता से किए गए इस दुष्कर्म से पूरे देश के हिंदू समाज में रोष व्याप्त है।

जिसको लेकर जगह-जगह पर तमाम सामाजिक संगठन और जागरूक लोगों के द्वारा ज्ञापन दिए जा रहे हैं। इसी क्रम में आज अशोकनगर के सामाजिक संगठन से जुड़े हुए लोगों व नागरिकों के द्वारा बड़ी संख्या में कलेक्ट्रेट में एकत्रित होकर राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को एक ज्ञापन दिया।

इस ज्ञापन में  राष्ट्रपति को संबोधित करते हुए नागरिकों ने कहा कि हाथरस में एक बच्ची के साथ चार लोगों के द्वारा सामूहिक बलात्कार किया गया एवं पीड़िता की रीड की हड्डी तोड़ दी और उसकी जीभ भी काट दी गई ताकि वह किसी को यह सामने घटना को और घटना करने वालों के नाम ना बता सके।

इलाज के दौरान उक्त युवती की मृत्यु हो गई इस घटना से पूरे देश में रोष व्याप्त है। ज्ञापन के माध्यम से लोगों ने मांग की कि घटना को अंजाम देने वाले दोषियों के खिलाफ शीघ्र अति शीघ्र कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए तथा इन आरोपियों को शीघ्र सजा दिलाकर पीड़ित बच्ची को न्याय दिलाया जाए। ज्ञापन देने के दौरान बड़ी संख्या में अशोकनगर शहर के प्रबुद्ध जन और जागरूक नागरिक मौजूद रहे।