मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले हैदर का दो मंजिला मकान ढहाया

दिंनाक: 20 Dec 2020 15:47:55

उज्जैन। ड्रग्स के मामलो को गंभीरता लेते हुए मध्यप्रदेश सरकार इन दिनों एक्शन में है ताज़ा मामला उज्जैन का है जहाँ  नशे का कारोबार करने वाले अपराधी के दो मंजिला अवैध मकान को पुलिस और नगर निगम की संयुक्त कार्रवाई में शनिवार को ढहा दिया गया। इस दौरान आरोपी के पिता ने विरोध भी जताया लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी। आरोपी सात साल की सजा काटकर मार्च महीने में ही जेल से छूटकर आया है।

सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के फाजलपुरा निवासी हैदर पिता अकबर अली के खिलाफ कई थाना क्षेत्रों में एक दर्जन से अधिक अपराध दर्ज हैं। इलाके में वह नशे का कारोबार करता है। इसी साल मार्च महीने में वह सात साल की सजा पूरी कर जेल से छूटा है। जेल से बाहर आने के बाद भी उसकी आपराधिक गतिविधियां बंद नहीं हुईं। मादक पदार्थों की तस्करी की कमाई से फाजलपुरा में उसने दो मंजिला मकान बनाया है।

नगर निगम की ओर भेजे गए नोटिस का समुचित जवाब नहीं देने के बाद उसके मकान को अवैध संपत्ति मानकर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई है। पिता ने कहा, बेटे को घर से निकाल दिया है उधर, पिता अकबर अली ने कहा कि उसका हैदर से कोई वास्ता नहीं है। जब से वह अपराध की दुनिया में आया है तब से उसे घर में घुसने भी नहीं दिया। पिछले एक माह से वह हम लोगों से मिला भी नहीं है।