प. बंगाल – टीएमसी नेता व समर्थकों ने महिला, उसकी बहन को रस्सी से बांधकर जमीन पर घसीटा

दिंनाक: 07 Feb 2020 16:28:45


 

कोलकोता. कोलकाता से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां टीएमसी नेता व उसके समर्थकों ने एक स्कूल शिक्षिका व उसकी बहन के साथ मारपीट की, टीएमसी के गुंडों ने शिक्षिका को रस्सी से बांधकर सड़क पर घसीटा. घटना पश्चिम बंगाल के दक्षिण दीनाजपुर जिले की है, जो कोलकाता से लगभग 400 किमी दूर है. घटना में शामिल टीएमसी नेता अमल सरकार फरार है, वहीं पुलिस ने उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के पश्चात टीएमसी ने अमल सरकार को निलंबित कर दिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे घटना से संबंधित वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी टीएमसी नेता व उसके समर्थक शिक्षिका को पीट रहे हैं, उसके पांव रस्सी से बांधे हुए हैं तथा उसे जमीन पर घसीटते हुए ले जा रहे हैं. मौके पर उपस्थित शिक्षिका की बहन बीच बचाव के लिए आरोपियों पर चिल्ला रही है, जिस पर उसे भी जमीन पर घसीटते हुए ले जाते हैं.

पीड़ित बहने के घर के बाहर से सड़क का निर्माण किया जाना है. पहले उनके 12 फीट चौड़ी सड़क बनाने की जानकारी दी गई थी, लेकिन बाद में उन्हें बिना बताए इसे 24 फीट कर दिया गया. यानि बहनों को अधिक जमीन देनी पड़ती. दोनों बहनें इसका विरोध कर रही थीं. दोनों बहनों ने बिना उनकी अनुमति के जमीन लेने का विरोध किया तो टीएमसी नेता व उसके समर्थकों ने दोनों बहनों के साथ यह हरकत की.

टीएमसी नेता अमल सरकार, समर्थकों सहित बहनों के घर पहुंचा तथा जमीन देने से मना करने पर उनके साथ मारपीट की. इसके बाद टीएमसी समर्थकों ने विद्यालय में कार्यरत महिला की टांगें रस्सी से बांधी, औऱ उसे घसीटते हुए ले गए. उसके बाद दूसरी महिला को भी घसीटते हुए ले गए.