मालवा

संस्कृतभारती मालवा प्रान्त आवासीय शिक्षक प्रशिक्षण वर्ग का हुआ शुभारम्भ

संस्कृतभारती मालवा प्रान्त के आवासीय शिक्षक प्रशिक्षण वर्ग का उद्घाटन  उज्जैन में बीते गुरुवार को हुआ l यह आवासीय शिक्षक प्रशिक्षण वर्ग संघ के मालवा प्रान्त प्रचारक डॉ. श्रीकांतजी, पुलिस महानिरीक्षक डॉ. राजेश गुप्ता एवं संघ लोक सेवा आयोग के सदस्य ..

केरल में राष्ट्रपति शासन लागू हो, केंद्र हस्तक्षेप करें – राकेश सिन्हा जी

विसंकें(इंदौर) । विचारक एवं दिल्ली विश्वविद्यालय में राजनीति शास्त्र के प्रोफेसर प्रो. राकेश सिन्हा जी ने कहा कि केरल में हो रही राष्ट्रवादियों की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है, इस संहार को रोकना अति आवश्यक है. ये राजनीतिक द्वेष से की गई हत्याएं हैं. देश की र..

अगली क्रांति भारत के विचारों, मूल्यों व संस्कारों की होगी – विवेक अग्निहोत्री जी

विसंकें (इंदौर)। फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री जी ने कहा कि अब अगर देश में कोई बड़ी क्रांति आएगी तो वह है, भारत के मूल्यों की, भारत के विचारों की, और भारत के संस्कारों की तथा इसका साक्षी होगा हमारे देश का युवा. लेकिन ऐसा देखने में आया है कि कई बार हम..

संघ हिंसा को प्रोत्साहन देने वाली सोच के खिलाफ है – डॉ. प्रकाश शास्त्री

इंदौर (विसंकें). राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रान्त संघचालक डॉ. प्रकाश शास्त्री जी ने कहा कि केरल में संघ स्वयंसेवक व उनके परिवारजनों पर लगातार हो रहे हिंसात्मक हमलों के विरोध में 01 मार्च को पूरे देश के प्रमुख स्थानों पर नागरिकों द्वारा निषेध सभा का आयोज..

केरल में वामपंथियों द्वारा राष्ट्रभक्त कार्यकर्ताओं की हत्या व खूनी हिंसा के विरूद्ध देशभर में प्रचंड आक्रोश

इन्दौर l विगत 50 वर्षों में केरल राज्य में संघ के स्वयंसेवकों पर हिंसा, आगजनी और हमलों का एक दौर चल रहा है । इन अमानवीय घटनाओं को मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा अंजाम दिया जा रहा है । माकपा के नेतृत्व वाली एलडीएफ सरकार द्वारा अपराध..